Friday, November 23, 2018

एक साथ 559 लोगों ने OnePlus 6T फोन अनबॉक्स कर बनाया गिनीज रिकॉर्ड

नेवर सैटल' टैगलाइन के साथ युवाओं के दिलों पर राज करने वाली कंपनी OnePlus ने प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में एप्पल और सैमसंग को पछाड़ने के बाद अब एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है। बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप फोन OnePlus 6T के लॉन्च होने के बाद गुरुवार को 'OnePlus 6T मेगा अनबॉक्सिंग' इवेंट का मुंबई में आयोजन किया गया। इस इवेंट में एक साथ 559 लोगों ने OnePlus 6T की अनबॉक्सिंग की और गिनीज बुक आॅफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के लिए नया कीर्तिमान स्थापित किया।

यह खास कीर्तिमानी आयोजन मुंबई के रिचर्डसन एंड क्रुडाज में हुआ। OnePlus 6T के प्रशंसकों को अमेजॉन प्राइम नाउ की एश्योर्ड डिलीवरी के माध्यम से लॉन्चिंग के महज दो दिन में ही उनका पसंदीदा फोन मिला और उन्होंने एक साथ OnePlus 6T की अनबॉक्सिंग की। कीर्तिमान बनाने वाले ये प्रशंसक भारत के उन शुरुआती लोगों में शुमार हो गए, जिन्हें OnePlus 6T को सबसे पहले हाथ में लेकर छूने और अनुभव करने का अवसर मिला। OnePlus का यह रिकॉर्ड इवेंट इस बात का भी संकेत था कि कंपनी सभी को इसी तरह साथ जोड़े रखने में यकीन रखती है।

OnePlus इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने इस अवसर पर कहा, 'OnePlus के जरिए हम यूजर्स को लगातार अलग एक्सपीरियंस देने पर काम कर रहे हैं। यह गिनीज रिकॉर्ड भी इसी प्रयास का हिस्सा है। फोन को अनबॉक्स करने का पल बहुत खास होता है और हमारे नए फ्लैगशिप OnePlus 6T के लिए कम्यूनिटी के सैकड़ों सदस्यों द्वारा एक साथ फोन को अनबॉक्स कर इतिहास बनाते देखना दिल को छू लेने वाला अनुभव है।

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड एडजुडिकेटर ऋषि नाथ ने कहा, 'वनप्लस कम्यूनिटी के सदस्यों के जोश और उत्साह को देखकर मैं चकित था। इस रिकॉर्ड के साथ OnePlus भारत में अपनी लोकप्रियता में और इजाफा करेगा। अपनी भरोसेमंद कम्यूनिटी के साथ OnePlus ने एक और मील का पत्थर पार किया है।'

इस इवेंट में कम्यूनिटी के सदस्यों के साथ ही प्रजेंटर, फिटनेस मॉडल और अभिनेत्री बानी जे तथा गीतकार, रैप कलाकार और संगीतकार ब्रोधा वी भी मौजूद थे। यह इवेंट गिनीज बुक वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के आधिकारिक एडजुडिकेटर ऋषि नाथ की देखरेख में सम्पन्न हुआ।

मोस्ट फ्यूचरिस्टिक फ्लैगशिप फोन है OnePlus 6T
OnePlus 6T कंपनी का अब तक का मोस्ट फ्यूचरिस्टिक फ्लैगशिप फोन है। इस फोन में स्क्रीन अनलॉक, 6.41—इंच का आॅप्टिक एमोल्ड डिस्प्ले, क्लास—लीडिंग हार्डवेयर और शानदार डिजाइन है जो इसे इंडस्ट्री का सबसे तेज और स्मूद फोन बनाते हैं। इसमें अब तक का सबसे पावरफुल प्लेटफॉर्म क्वेलकॉम स्नेपड्रेगन 845 है और इसमें 8 जीबी तक रैम है। OnePlus 6T के एक नए फीचर स्मार्ट बूस्ट से एप की कोल्ड स्टार्ट स्पीड 20 प्रतिशत तक बढ़ जाती है। कैमरे को शानदार बनाते हुए OnePlus 6T में नाइटस्केप दिया गया है जो शहरों में कम रोशनी के माहौल में भी अच्छी तस्वीरें खींच सकता है। आॅक्सीजनओएस की वजह से इसे क्लेरिटी, डायनेमिक रेंज और ऐज डिटेक्शन मिलता है।

No comments:

Post a Comment